बिजलानी: “मैं ज़ी के ऑपरेशन टेरर “छब्बीस ग्यारह” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।

0
284

अर्जुन बिजलानी इन दिनों ज़ी5 की आगामी श्रृंखला “छब्बीस ग्यारह” के लिये शूटिंग कर रहे हैं जो संदीप उन्नीथन की पुस्तक ‘ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11’ पर आधारित है।

आठ-एपिसोड की यह श्रृंखला अनकही कहानियों को उजागर करती है और 26 नवंबर 2008 को मुंबई में लंबे समय तक चले आतंकी घेराबंदी के दरमियान विभिन्न घटनाओं का वर्णन करने वाली सच्ची कहानी पर आधारित है।

अर्जुन इस सीरीज़ में एनएसजी कमांडो की भूमिका निभा रहे है जिन्होंने कई बंधकों की जान बचाई थी और इस पूरे मिशन का नेतृत्व करने वाले वे एक सच्चे हीरो थे। इस सीरीज़ के बारे में बात करते हुए अर्जुन कहते है,”मैं ज़ी के ऑपरेशन टेरर “छब्बीस ग्यारह” के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो, 26/11 के दौरान हुई कई घटनाओं ने मुझे झंझोड़ कर रख दिया, जिनके बारे में मुझे अभी तक पता नहीं था। स्क्रिप्ट बेहद दिलचस्प है जिससे दर्शक निश्चित रूप से जुड़ा महसूस करेंगे। एक अभिनेता के रूप में, खुद को सुदृढ़ रखना महत्वपूर्ण है और मेरी भूमिका उल्लेखनीय और चुनौतीपूर्ण है।”

कोंटीलो पिक्चर्स (प्रमुख कंटेंट पॉवरहाउस) के अभिमन्यु सिंह द्वारा निर्मित और मैथ्यू लेटविलेर द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित इस सीरीज़ में, सपनों की नगरी कहे जाने वाली मुंबई की त्रासदी कहानी प्रस्तुत की जाएगी। “छब्बीस ग्यारह” में पूरी घटना से जुड़े अज्ञात तथ्यों को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

इस रौंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर सीरीज़ में विवेक दहिया, सिड मक्कार, तारा अलीशा बेरी, खालिदा जान, ज्योति गौबा, रोशनी सहोता, सुजैन बर्नर्ट, नरेन कुमार और जेसन शाह जैसे प्रभावशाली कलाकारों की टोली नज़र आएगी जो जल्द ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here