ज़ी5 की सीरीज़ “चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर” में सिकंदर खेर के किरदार से जुड़ी रोचक जानकारी का हुआ खुलासा!

0
193

ओटीटी स्पेस में अपनी रोचक कहानियों के साथ मनोरंजन करने वाला डिजिटल प्लेटफार्म ज़ी5 एक ओर दमदार सीरीज़ के साथ तैयार है जिसकी कहानी यक़ीनन आपके रोंगटे खड़े कर देगी! अविश्वसनीय और दिलचस्प ऑरिजिनल सीरीज़ के बाद, टीम अब ‘चार्जशीट – द शटलकॉक मर्डर’ नामक एक अन्य वेब श्रृंखला के साथ अपनी कमर कस रही है, जिसके लिए निर्माताओं ने बॉलीवुड के कुछ सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं को चुना है।

ज़ी5 की आगामी सीरीज़ “चार्जशीट: द शटलकॉक मर्डर” के साथ अभिनेता सिकंदर खेर अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे है जिसमें अभिनेता विदुर मेहरा नामक एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नज़र आएंगे, जो एक साहसी लेकिन सतर्क अधिकारी है और हत्या के केस पर काम कर रहा है।

शो के निर्माताओं ने हाल ही में शो का पहला पोस्टर जारी किया था जिसने इस मर्डर मिस्ट्री के प्रति दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दिलचस्प बात ये है कि यह कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 8 एपिसोड की इस श्रृंखला में सबसे बड़े भारतीय बैडमिंटन चैंपियन की कहानी से पर्दा उठेगा।

ज़ी5 अपनी इस सीरीज़ के साथ सबसे अधिक विपुल अदालती मामलों में से एक पेश करने के लिए तैयार है जिसने अपने अपराध की दुस्साहस के कारण भारतीयों के होश उड़ा दिए थे। इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही थी, जो सीधे तौर पर एक हाई प्रोफाइल केस होने की तरफ़ इशारा कर रहा था।

रोशन कनाल और अशोक पंडित, डेटी पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्रियंका घटक द्वारा लिखित और शशांत शाह द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में अरुणोदय सिंह, त्रिधा चौधरी, शिव पंडित, सिकंदर खेर, हृषिता भट्ट, अश्विनी कालसेकर, जाकिर हुसैन, किशोरी शहाणे और शक्ति आनंद प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 10 दिसंबर को ज़ी5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here