प्रतिभाशाली अभिनेता अर्जन बाजवा ZEE5की आगामी मूल श्रृंखला, छबीस ग्याराह में एकनिर्णायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जोसंदीप उन्नीथन की पुस्तक – ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्रीसीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित है।

0
72
Zee5,Bollywood,Actor,Arjan Bajwa

आठ-एपिसोड श्रृंखला अनकही कहानियों कोउजागर करती है और 26 नवंबर 2008 कोमुंबई के लंबे समय तक आतंकी घेराबंदी मेंतब्दील होने वाली विभिन्न घटनाओं का विवरणदेने के लिए एक सच है।

अर्जन कमांडिंग कर्नल कुणाल सहोता कीभूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो कमांडिंगएनएसजी अधिकारी थे जो ब्लैक टॉरनेडो मिशनके प्रभारी थे। वह सभी कमांडो के लिए संरक्षकऔर मार्गदर्शक थे। उन्होंने उस टीम कोव्यक्तिगत रूप से सौंप दिया जिसने आतंकवादीहमले को जब्त कर लिया था।

Zee5,Bollywood,Actor,Arjan Bajwa

फर्स्ट लुक रिवील इमेज में अर्जन बाजवा कोउनके गाल पर गहरे जख्म के निशान के साथदेखा गया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।निशान एक पिछले वीर ऑपरेशन की गवाही हैजो कर्नल नागालैंड का हिस्सा था जहां एकगोली उसके गाल से होकर उसके गले से निकलगई थी।

उन्हें अन्य ब्लैक कमांडो द्वारा ‘बुलेट कैचर’ केरूप में सम्मानित किया गया।

कर्नल के पास अनुभव, बुद्धि और अदम्य साहसहै और अर्जन बाजवा ने उनके व्यक्तित्व की कईपरतों को समझने के लिए उनके साथ कुछसमय बिताया।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, अर्जनबाजवा ने कहा * जब मुझे भूमिका कीपेशकश की गई थी, तो मैंने तुरंत अधिकारी केबारे में अधिक जानने के लिए इंटरनेट पर देखा,हालांकि, कुछ उल्लेख और वीडियो क्लिपउपलब्ध थे। मुझे आशा है कि इस श्रृंखला केबाद दर्शकों को बड़े पैमाने पर मिलेंगे। इसभारतीय नायक के बारे में जानेंगे, जो पूरेऑपरेशन की रीढ़ थे। मैं विनम्र हूं कि मुझे इसभूमिका पर निबंध करने का अवसर मिला औरमैं ZEE5 के प्रीमियर के लिए इसका इंतजारनहीं कर सकता। ”
कोंटीलो पिक्चर्स के अभिमन्यु सिंह द्वारा निर्मितऔर निर्मित और मैथ्यू लेटविलेर द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित, ग्रिपिंग कथा मुंबई, सपनोंकी नगरी मुंबई, की त्रासदी का पहला हाथप्रदान करती है। पूरी घटना के बारे में अज्ञाततथ्यों पर श्रृंखला प्रकाश डालेगी।

सीट थ्रिलर के इस किनारे में अर्जुन बिजलानी,विवेक दहिया, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी,खालिदा जान, ज्योति गौबा, रोशनी सहोता,सुजैन बर्नर्ट, नरेन कुमार और जेसन शाहशामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here