एक गलती ने बदल दी सनी लियोनी की ज़िन्दगी, मॉडल से बना दिया पॉपुलर पोर्न स्टार

0
94

मुंबई : पूर्व पोर्न स्टार सनी लियॉन ने भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली हो मगर आज भी वो अपनी पोर्न इमेज से पीछा नहीं छुड़ा पायी हैं। पर ये बहुत कम लोग जानते हैं कि आखिर क्यों और कैसे सनी लियॉन एक फेमस पोर्न स्टार बन गयी थी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे एक गलती ने सनी पोर्न को पोर्न स्टार बना दिया।

फ्रेंड नें दिया था एजेंसी का पता sunny leone

आपको बता दें कि सनी लियॉन मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हैं और उनका असली नाम करनजीत वोहरा है। बात उस समय कि है जब 18 साल की करनजीत वोहरा मॉडलिंग की तैयारी कर रही थी और बाकी मॉडल्स की तरह ही वो भी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती थी। उसी दौरान एक फ्रेंड के कहने पर वो एक माडलिंग एजेंसी में अपना पोर्टफोलियो लेकर वहां पहुँच गयी।

एडल्ट फिल्मों का मिला था ऑफर sunny leone

जहां उनकी मुलाक़ात जॉन स्टीवन्स” नाम के एक शख्स से हुई। उससे काफी देर तक बात करने की बाद भी सनी को ये भनक नहीं लगी कि वो जहां आयी हैं वो एक एडल्ट फिल्म बनाने वाली एजेंसी है और जिस शख्स से बात कर रही हैं वो और कोई नहीं बल्कि एडल्ट फिल्मों में लड़कियों को काम दिलाने वाला एक दलाल है। उस शख्स ने सनी को भी एक एडल्ट फिल्म का ऑफर दिया उस समय सनी के दिमाग में दो बाते चल रही थी एक तरफ साफ़ छवि तो दूसरी तरफ कॅरियर बनाने की एक उम्मीद।

टॉपलेस रहकर दिया था पहला ऑडिशन sunny leone

आखिरकार सनी की अच्छाई उस ऑफर की आगे हार गयी और सनी ने उस एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी। इसके बाद एजेंट ने कहा कि तुम्हे एक ऑडिशन देना होगा। तब सनी ने पूछा कि मुझे क्या करना होगा ? सनी बताती है कि उस ऑडिशन के दौरान उनसे दो मिनट तक टॉपलेस रह कर एक वेबकेम के सामने पोज करने को कहा गया। सनी ने ये ऑडिशन पास कर लिया और इसी के साथ उन्हें अपनी पहली एडल्ट फिल्म मिली जिसका नाम “नोएंजेल्स.कॉम” था।

देखते-देखते बन गयीं पोर्न स्टार sunny leone

मगर अब तक सनी ने सिर्फ एडल्ट फिल्मों में ही काम किया था। पोर्न फिल्मों से तो उनका दूर-दूर तक लेना देना नहीं था। उसी वक़्त सनी ने “पैंटहाउस” नाम की दूसरी कम्पनी से एक साल का कॉन्ट्रैक्ट किया, इसी कम्पनी ने सनी को पोर्न फिल्मो में एंट्री दिलाई इसके बाद सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट किया और देखते ही देखते करनजीत वोहरा से बदलकर वो सनी और एक पॉपुलर पोर्न स्टार बन गयी पता ही नहीं चला। सनी की पोर्न इमेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैक्सिम मैगज़ीन ने 2010 में उन्हें टॉप 12 पोर्न स्टारों की लिस्ट में शामिल किया था।

एक गलती नें बदल दी ज़िन्दगी sunny leonne

कहते हैं कि हमारा एक फैसला हमारी पूरी ज़िन्दगी को बदलकर रख देता है। कुछ ऐसा ही हुआ था सनी लियॉन के साथ ,अगर उस दिन उन्होंने उस एडल्ट फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया होता तो शायद सनी लियॉन को सिर्फ पोर्न फिल्मों के लिए ही ना याद किया जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here