स्वरा भास्कर को भारी पड़ा पाकिस्तानी प्रेम, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिखाया स्वरा को आइना वीडियो हुआ वायरल

0
13
Swara Bhaskar,statements on Pakistan,controversies,veere di wedding

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की गई हैं। फिल्म में बोल्ड डायलॉग्स के चलते पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने फिल्म को रिलीज के मंजूरी देने से इंकार कर दिया था। इसे लेकर ही एक्ट्रेस स्वरा ने हाल ही में बयान दिया हैं, जिसके कारण वह विवादों में घिर गई हैं। एक इंटरव्यू में स्वरा ने बयान दिया जिसमें वो पाकिस्तान के शरिया कानून के बारे में बात करती दिख रही हैं। इसे लेकर अब पाकिस्तान की एक वीजे और एक्ट्रेस उर्वा हक्कन ने उनकी निंदा की है।Swara Bhaskar,statements on Pakistan,controversies,veere di wedding

उर्वा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें स्वरा भास्कर के दो बयान दिखाए गए हैं। एक बयान पहले का है जब वो पाकिस्तान में थीं और वहां की बोली और लोगों की तारीफ कर रही थी। दूसरा बयान हाल ही का है जब वो फिल्म के पाकिस्तान में बैन हो जाने को लेकर पाकिस्तान की निंदा कर रही हैं।

पहली क्लिप में स्वरा कहती दिख रही हैं, ‘पाकिस्तान वैसा नहीं है जैसा बताया जाता है..एक दुश्मन देश। मैं लंदन, न्य़ूयॉर्क, इस्तानबुल, पेरिस सब जगह गई हूं, लेकिन सारे शहर लाहौर के आगे फेल हैं.’ वहीं, इसके बाद उनकी एक और क्लिप प्ले होती है जिसमें वो पाकिस्तान को एक असफल देश कहती दिख रही हैं। इस क्लिप में वो कहती हैं, ‘मुझे समझ में नहीं आता कि हम पाकिस्तान में होने वाली सभी मूर्ख चीजों से क्यों आनंद लेते रहते हैं’। आगे वह एक तरफ कहती दिख रही हैं कि पाकिस्तान की जुबान बड़ी तहजीबदार है तो दूसरी क्लिप में वो कह रही हैं कि वहां की भाषा हमसे बहुत ज्यादा बुरी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here