अपने ही खून से बनी फेस क्रीम लगाती हैं ये हॉट मॉडल!

0
610
हैली

जी हां, आपको भले ही यह अजीब लगे, मगर मॉडल हैली बाल्डविन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने ही खून से बने फेस क्रीम को चेहरे पर लगाती हैं।

20 वर्षीय मॉडल बाल्डविन एक त्वचा विशेषज्ञ से मिलीं, जिसने उनके बांह से उनका खून लेकर उसमें अन्य उत्पाद मिलाने से पहले एक विशेष मशीन के द्वारा उसे फिल्टर किया। बाल्डविन ने लुक मैगजीन को बताया,”मैं अपने त्वचा विशेषज्ञ की ओर से दी गई लोशन का इस्तेमाल करती हूं, जिसने लोशन बनाने के लिए मेरी बांह से खून लिया।

हैली

उन्होंने बताया कि एक मशीन में उनकी रक्त कोशिकाओं को अलग कर उनके लिए क्रीम तैयार किया गया, वह इसे अनोखा मानती हैं। यह पूछे जाने पर कि अगर एक शो के पहले वह चेहरे पर मुंहासे या धब्बे के साथ जागती हैं तो वह क्या करेंगी तो उन्होंने कहा कि वह अपनी त्वचा को लेकर बेहद संजीदा रहती हैं, ऐसे में वह परेशान हो जाएंगी और सोचेंगी क्या वास्तव में ऐसा हुआ है? उनका कहना है कि वह अपनी त्वचा की अच्छी तरह देखभाल करती हैं, इसलिए ऐसी समस्या का उन्हें बहुत कम सामना करना पड़ता है, लेकिन ऐसा कुछ होने पर धैर्य रखने की जरूरत होती है।

गौरतलब है कि ये हेले पहली मॉडल नहीं हैं जिन्होंने स्किनकेयर के लिए खून का इस्तेमाल किाय है, बल्कि इससे पहले भी अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन भी इसका इस्तेमाल कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि वे अपने त्वचा विशेषज्ञ की तरफ से दी गई लोशन का इस्तेमाल करती हैं, जिसने लोशन बनाने के लिए मेरी बांह से खून लिया था।

उन्होंने कहा कि सुंदर और गोरा त्वचा रखने के लिए मैं काफी ध्यान रखती हूं और कहीं चेहरे पर दाग-धब्बे होने पर मैं डर जाती हूं। मगर काफी सतर्कता के साथ उसे ठीक करने की कोशिश करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here