अगर आप भी करना चाहते हैं थ्रीसम, तो धयान रखें इन बातों का

0
135
threesome

जब तीन लोग एक साथ आपसी सहमति से सेक्स करते हैं तो उसे थ्रीसम कहा जाता हैं. वैसे तो भारत में थ्रीसम ज्यादा पॉपुलर नहीं हैं. यह विदेशों में ज्यादा चलता हैं. लेकिन यदि आप के अंदर इसे एक दफा ट्रॉय करने की इच्छा जागृत हुई हैं तो बेहतर होगा आप पहले कुछ चीजों पर गौर फरमा ले.

क्या आप सच मुच इसके लिए तैयार हैं? यह वह सवाल हैं जो आपको सब से पहले खुद से करना चाहिए. ऑनलाइन वीडियो देख एक्साइटेड हो जाना और रियल लाइफ में उसे ट्रॉय करना, इन दोनों में काफी फर्क होता हैं. तो यह आपके ऊपर हैं कि क्या आप इसे सच में ट्रॉय करना चाहते हैं या फिर बस इसके विचार से आप यूं ही बिना सोचे समझे इसे आजमाना चाहते हैं.

क्या आपका पार्टनर इसके लिए तैयार हैं? शायद आपको यह आईडिया काफी फेसिनेटिंग लगे लेकिन क्या आपका पार्टनर इस विचार से सहमत होगा? क्या वह सच मुच यह करना चाहता या चाहती हैं? कहीं आप उसे मजबूर तो नहीं कर रहे? इन सब बातों का आपको ध्यान रखना होगा.

कहीं आप में जलन की भावना तो नहीं आ जाएगी? कई बार हम किसी चीज को इमैजिन कर उत्साहित हो जाते हैं. लेकिन जब वह चीज रियल लाइफ में होती हैं तो परिस्थिति कुछ और होती हैं. शायद आप अपने साथी के अलावा दुसरे को छूना पसंद करेंगे. लेकिन जब वही साथी थ्रीसम के दौरान आपके साथी को छुएगा, उस से प्यार करेगा तो क्या आप यह सब कुछ सह सकेंगे? कही आप में तीव्र जलन की भावना तो जागृत नहीं हो जाएगी? इन सभी बातों पर अच्छे से विचार विमर्श करने के बाद ही कोई फैसला ले.

क्या आपने सुरक्षा के सारे इंतज़ाम कर लिए हैं? जब दो व्यक्ति सेक्स करते हैं तो किसी सेक्सुअल बिमारी के लगने के चांस होते हैं. लेकिन जब तीन लोग आपस में सेक्स करते हैं तो इस बिमारी के लगने के चांस डबल हो जाते हैं. ऐसे में सेफ्टी का होना बहुत जरूरी हो जाता हैं. कंडोम का उपयोग अवश्य करें. इसके अतिरिक्त अन्य दो साथियों का और अपना मेडिकल चेकअप करा कर यह भी सुनिश्चित ले कि किसी को कोई गंभीर बिमारी तो नहीं हैं जो सेक्स के दौरान आप को लग सकती हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here