विवेक तिवारी हत्याकांड: फिर उठे यूपी पुलिस के बगावती सुर

0
13
Lucknow, Uttar Pradesh, Hindi News, Vivek Tiwari murder, UP police alert

लखनऊ: विवेक तिवारी हत्याकांड में दोषी पुलिसकर्मियों के समर्थन में मुहिम चलाने वाले यूपी पुलिस के एक वर्ग ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल करते हुए पुलिसकर्मियों से आगामी 10 अक्तूबर को कार्य बहिष्कार करने का निवेदन किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज के मुताबिक 5 अक्तूबर की तरह ही 10 अक्तूबर को भी यूपी पुलिस के सिपाही प्रदर्शन करेंगे। वहीं खुफिया रिपोर्ट के आधार पर डीजीपी मुख्यालय के तरफ से अलर्ट जारी कर दिया गया है।

दरअसल पश्चिम यूपी में पुलिसकर्मियों की तरफ से सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर एक मैसेज वायरल किया जा रहा है जिसमें भड़काऊ बातें लिखी गई हैं। इसे लेकर विभाग के अधिकारी का पत्र भी वायरल हो रहा है। इसको लेकर डीजीपी की तरफ से पुलिस अधिकारी को सतर्कता बरतने एवं खास तौर पर सहारनपुर, मेरठ और गाजियाबाद के मंडलाधिकारियों से इस पर निगाह रखने का निर्देश दिया गया है। प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर सिपाहियों की एक्टीविटी पर नजर रखी जा रही है, किसी भी कीमत पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है और आगे भी अनुशासनहीनता करने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि 5 अक्तूबर को हाथ में काली पट्टी बांध कर कुछ सिपाहियों ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो अपलोड किए थे। इसके बाद इन पर कार्रवाई करते हुए 2 सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया। साथ ही 11 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया था। वहीं आरोपी सिपाही की पत्नी राखी मलिक ने सिपाहियों से विरोध नहीं करने की अपील की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here