क्या आपका भी नहीं लगता है ऑफिस में मन? तो अपनाएं ये आसान तरीकें

0
171
workingoffice

यदि अपने ऑफिस में जाने के बाद काम करने का मन नहीं करता है या ये कहें कि आप एनर्जेटिक फील नहीं करते हैं। आपके अंदर निराशा की भावना आती है, तो इसका सीधा सा मतलब है कि आपके कार्यस्थल पर नेगेटिव एनर्जी सक्रिय है, इसी वजह से आपको मनोवांछित की प्राप्ति नहीं हो रही है।

कार्यस्थल में पॉजिटिव एनर्जी विकसित करने केलिए एनर्जी सॉल्ट से 27 दिन तक पोंछा लगवाएं आपको वांछित परिणाम नजर आने लगेगा।

यह भी आजमाएं…

1.) जब भी आपको किसी से व्यवसाय में बढ़ोतरी के संबंध में बात करनी है, तो पूर्व की ओर बैठकर करें।

2.) यदि जन्मतिथि में जल तत्व कमजोर है, तो उसे संतुलित करने के लिए डायरेक्टर के कमरे में सेलिंग चिप या डॉलफिन का चित्र लगाएं। इसके लिए आपको विशेषज्ञ की सलाह लेनी चाहिए।

3.) डायरेक्टर या मालिक की डेट ऑफ बर्थ ज्यादा प्रभावशाली नहीं है, तो उसके स्थान पर उसके पुत्र या पत्नी की जन्मतिथि का प्रयोग भी कर सकते हैं।

4.) किसी भी व्यवसाय की सफलता में दिशाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। दिशाओं से लाभ उठाने के लिए आप अपने प्रयोजन को ध्यान में रखें।

5.) अपने व्यवसाय की प्रकृति को भी ध्यान में रखना जरूरी है क्योंकि अगर आप ट्रेडिंग बिजनेस कर रहे हैं, तो उसमें स्टॉक का विशेष महत्व है। बिजनेस में निश्चित सफलता के लिए अपने स्टॉक को दक्षिण व उत्तर पश्चिम दिशा में रखें।

6.) कंपनी के मालिक के बैठने की दिशा उसकी जन्मतिथि के मुताबिक शुभ दिशा में हो तो बेहद अच्छा रहता है। इसमें जातक के व्यवसाय को भी देखना पड़ता है।

7.) व्यवसाय में सफलता के लिए उत्तर और उत्तर पश्चिम को सक्रिय रखें।

8.) धन एवं समृद्धि के देवता कुबेर का निवास उत्तर में है, इसलिए धन एवं समृद्धि को आकर्षित करने के लिए उत्तर और उत्तर पूर्व को संतुलित रखें। इसके लिए आप उत्तर दिशा में टेबल पर या फिर दीवार में बने आले पर कुबेर भगवान की मूर्ति लगा सकते हैं।

9.) किसी भी व्यवसाय, व्यापार को आरंभ करते वक्त वास्तु दोषों से बचना है, तो दुकान का उद्घाटन स्थिर लग्न में तथा ज्योतिष द्वारा चंद्र और नक्षत्र की सही स्थिति में निकलवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here