बिग बॉस 11 : इस कंटेस्टेंट के फैन्स ने तोड़ दिए पिछले सारे रिकॉर्ड

0
113
Vikas-Gupta

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का धमाकेदार सीजन 11 अपने फिनाले वीक में एंटर कर चुका है. फिनाले वीक में हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को विजेता बनते हुए देखना चाहता है. इतना ही नहीं फैंस अपने कंटेस्टेंट्स को विजेता बनाने के लिए कोई कसर भी बाकी नहीं रहने देना चाहते.

बिग बॉस सीजन 11 में एक नहीं कई ऐसे रिकॉर्ड बने हैं, जो कि पहले किसी सीजन में नहीं देखने को मिले थे. ट्विटर पर विकास गुप्ता के सपोर्ट में उनके फैंस ने एक ट्रेंड चलाया. इस ट्रेंड पर अबतक करीब 1.5 मिलियन ट्वीट हो चुके हैं. बिग बॉस या इंडियन टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी कंटेस्टेंट के सपोर्ट में इतने ज्यादा ट्वीट हुए हों.

शो की शुरुआत से ही अपने मास्टरमाइंड खेल के जरिए विकास गुप्ता सीजन 11 के विजेता बनने के मजबूर दावेदार के रूप में उभरे हैं. सीजन 11 में विकास गुप्ता ने अकेले दम पर 20 टास्क की बाजी पलटी, जो कि एक कंटेस्टेंट के लिए किसी भी सीजन का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

 

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में लव त्यागी के घर से बाहर होने के बाद शिल्पा, हिना, आकाश, पुनीश और विकास फिनाले वीक में पहुंच गए हैं. इस सीजन के विजेता का फैसला 14 जनवरी को ग्रेंड फिनाले में होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here