‘विश्वरूप-2’ का ट्रेलर, हुआ रिलीज़, ज़बरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर है फिल्म

0
3
vishwaroopam-2, trailer out,Kamal Haasan

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘विश्वरूप-2’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। आमिर खान ने ट्रेलर रिलीज करते हुए कहा- ”प्रिय कमल सर, आपको और फिल्म ‘विश्वरूप-2’ की पूरी टीम को बधाई। आपको शुभकामनाएं। हमेशा प्यार और सम्मान।” यह फिल्म ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल है। ट्रेलर एक्शन और माकधाड़ से भरपूर है। जिसे आप बिना आंख झपके देखेंगे। यह फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में बनी है। वहीं यह फिल्म तेलगु में डब हो गई। इस फिल्म में कमल इंटेलिजेंस ब्यूरो एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर कमल ही हैं।

ट्रेलर में डायलॉग कम और पूरा एक्शन ही दिखाया है। वसीम कहता हैं, ”देखिए मुसलमान होना गुनाह नहीं है, लेकिन आप जैसा इंसान होना हराम है।” ये ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही ये सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है।

बता दें कि यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें शेखर कपूर, वहीदा रहमान, राहुल बोस, पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमियाह, जयदीप अहलावत, नसीर, अनंत महादेवन, युसूफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here