अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए अपनाइए ये तरीके

0
546
sex life
Re: dreamstime couple in bed On 2013-02-26, at 9:37 AM, Byers, Jim wrote: Jim Byers Travel Editor Toronto Star office: 416-869-4337 mobile: 416-540-4361 Blog: http://thestar.blogs.com/travel twitter username: jimbyerstravel

इंसान की जरूरतों में सेक्स भी एक महत्वपूर्ण योगदान रखता है. कई लोगों के मन में सेक्स को लेकर कई सवाल रहते हैं लेकिन खुले तौर पर सेक्स के बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहता. लेकिन ऐसे कई सेलिब्रिटी भी हैं जिन्होंने बेडरूम के अंदर की बात सार्वजनिक तौर पर खुलकर सबके सामने की हैं. आज हम आपको बताते हैं ऐसे 5 तरीके जिसकी मदद से आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं.

1. बांध देें हाथ
फर्ज कीजिए कि आप बेड पर लेटकर अपने पार्टनर का इंतजार कर रहे हों और अचानक आपका पार्टनर आपका हाथ बांध दे और फिर आपको सेक्स के लिए उकसाने लगे. आमतौर पर देखा गया है कि जोड़े इस तरह के उन्मादी सेक्स को बहुत पसंद करते हैं. सेक्स करने के ऐसे तरीके को अपनाने के बाद यकीन मानिए आप सेक्स को और भी रोमांचक बना सकते हैं.

2. कुछ ऐसा करें…
उन्मादी सेक्स करना आपके अंदर के सेक्स के प्रति अाक्रामकता को दर्शाता है. भले ही आप बाहरी दुनिया में बेहद ही गंभीर और शांत रहने वाले हों लेकिन बेडरूम के अंदर आपको अपने साथी पर हावी होना होगा. आप अपने साथी से वैसी बातें कीजिए जिसकी कल्पना आपके साथी ने नहीं की होगी. ऐसा करने से आप अपने साथी को सेक्स के लिए प्रेरित कर सकते हैं.

3. सेक्स टॉय
वैसे तो सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के दूर रहने पर खुद को संतुष्ट करने के लिए किया जाता है. लेकिन आप इन सेक्स टॉय का इस्तेमाल साथी के मौजूद रहने पर भी कर सकते हैं. ऐसा करने से आप दोहरे ऑर्गेज्म का एहसास ले सकते हैं.

4. कामुक डांस
कामुक डांस भी सेक्स को रोमांचक बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं. अपने साथी को कामुक डांस करने के लिए प्रेरित कीजिए. शायद ये तरीका आपके साथी को चरम सुख पर ले जाने में मददगार साबित हो.

5. साथी को जोर से पकड़ें
अपने साथी को जोर से पकड़ना, दांतों से काटना, उसके बालों को खींचना…आदि ये कुछ ऐसे तरीके हैं जो आपको चरम सुख पाने में मदद करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here