इलाहाबाद के यमुनापार में फिल्म प्रोडक्शन हाउस के मालिक को गोली मारी

0
189
Firing,

इलाहाबाद : दुबावल गांव में मंगलवार रात घात लगाए बदमाशों ने पुलिस सुरक्षा के बावजूद प्रधानपति अमरेंद्र मिश्र को गोली मार दी। अमरेंद्र को स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका मुम्बई में प्रोडक्शन हाउस भी है। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी लगा दी गई। इस हमले में पुलिस पूर्व प्रधान और उसके भतीजे की तलाश कर रही है।

सरायइनायत थानाक्षेत्र के दुबावल गांव के प्रधानपति अमरेंद्र उर्फ पप्पू मिश्र की पूर्व प्रधान आनंद मिश्र के परिवार से दुश्मनी चली आ रही है। तीन माह पहले अमरेंद्र के चाचा की हत्या में आनंद मिश्र भी नामजद किए गए थे लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी। पारिवारिक विवाद के कारण अमरेंद्र गांव से दूर हनुमानगंज में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। सुरक्षा घेरे में ही वह गांव आते-जाते रहे। चाचा की हत्या के बाद पुलिस की ओर से भी उन्हें एक सुरक्षाकर्मी मिला है।

मंगलवार सुबह भी वह गांव गए थे। शाम को घर से अपने सुरक्षा गार्ड के साथ बाहर निकले और गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। हमले में प्रधानपति के जांघ में गोली लगी। सुरक्षागार्ड गांववालों की मदद से अमरेंद्र को अस्पताल ले गए और वारदात की सूचना पुलिस को दी। घटना के थोड़ी देर बाद एससपी गंगापार कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और गांववालों से पूछताछ की। देर रात तक हमलावारों का पता नहीं चला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here