एसिड अटैक पीड़िता की शादी में उसका ‘भाई’ बनकरपहुंचा ये एक्टर

0
339
एसिड अटैक पीड़िता

मुंबई : मुंबई में एसिड हमले से पीड़ित लडकी ललिता बंसी की शादी में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय शामिल हुए। अभिनेता विवेक ओबेराय इस दौरान पीड़िता का भाई बन कर कन्यादान में नववधू को एक फ्लैट की चाभी भी गिफ्ट की है।

मंगलवार को विवेक लड़की का भाई बन कर रस्म निभाने आये थे ललिता और राहुल शादी के बंधन में बंध गए। नए जोड़े को न सिर्फ आशीर्वाद दिया बल्कि उनसे विवेक ओबेराय ने बात भी की।

राहुल और ललिता बेनबांसी की शादी इसलिए खास है क्योंकि ललिता एसिड अटैक पीड़िता है। ललिता बेनबांसी एसिड अटैक झेल चुकी है। 17 बार सर्जरी हो चुकी है 26 साल की ललिता की। यूपी के आजमगढ़ से ललिता बेनबांसी हैं। ललिता बेनबांसी के पति राहुल का कहना है कि एक रॉन्ग नंबर ने मेरी दुनिया बदल दी है। ललिता बेनबांसी के पति राहुल का कहना है कि वे नहीं जानता थे कि एक रॉन्ग नंबर उनकी जिन्दगी बदल देगा।

आप को बता दें कि साल 2012 में ललिता के भाईयों ने ही आपसी रंजिश की वजह से उन पर ऐसिड अटैक कर दिया था। पूरा चेहरा जलने की वजह से तबसे अब तक ललिता की 17 सर्जरी हुई हैं और उनका आगे का ट्रीटमेंट शादी के बाद भी जारी रहेगा। ललिता की देखरेख साहस फाउंडेशन नाम का NGO कर रहा है।