एम्स MBBS Entrance Exam का रिजल्ट जल्द घोषित होगा ,यहाँ पर चेक करें

0
211
एम्स

नई दिल्ली: एम्स जल्दी ही MBBS Entrance Exam का रिजल्ट घोषित करेगा। MBBS कोर्स के लिए यह परीक्षा 26 और 27 मई 2018 को हुई थी। यह परीक्षा जो दिन तक दोनों ही शिफ्ट में करवाई गई थी। रिजल्ट घोषित होने के बाद एम्स काउंसलिंग शेड़युल भी जारी करेगा। सबी परीक्षार्थी www.aiimsexams.org पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं इसके साथ ही परीक्षार्थी एम्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं। रिजल्ट फोन, एसएमएस और ईमेल पर नहीं दिखाया जाएगा।

MBBS Entrance Exam में छात्रों के साढ़े तीन घंटे का समय दिया गया था। इस परीक्षा के लिए छात्रों को 20 मई को ही एडमिट कार्ड भेज दिया गया था। छात्रों की रैंक इस पर निर्भर करेगी की उन्होंने परीक्षा में कितने अंक प्राप्त किए हैं।

जिस भी छात्र के बायोलॉजी में सबसे ज्यादा अंक होंगे उसे सबसे पहली रैंक दी जाएगी। यदि किन्हीं दो छात्रों की बायोलॉजी में समान अंक होंगे तो ऐसी स्थिति में उनके केमेस्ट्री के अंक देखें जाएंगे, जिसके बाद उन्हें रैंक दी जाएगी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997