प्रेस कांफ्रेंस में दाती बोले-भगोड़ा नहीं हूँ मैं

0
8
dati-maharaj-says-i-am-not-a-fugitive

नई दिल्ली, दुष्कर्म मामले में आरोपित दाती महाराज ने खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। मुझे अदालत पर विश्वास है और मैं पुलिस जांच में सहयोग करूंगा। दाती महाराज ने कहा कि मेरा गुनाह हो तो फांसी दे दो, कुछ नहीं कहूंगा लेकिन नारी का अपमान नहीं होने दूंगा।

नारी का अपमान नहीं होने दूंगा
दाती ने सफाई देते हुए कहा कि ये मामला पैसों का है। कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। जांच में जब भी बुलाया जाएगा मैं उपस्थित रहूंगा। मैं बेटियों का बाप हूं, नारी के नाम पर कलंक ना लगाया जाए। बता दें कि रेप केस दर्ज होने के बाद अंडरग्राउंड चल रहे दाती महाराज मंगलवार दोपहर चाणक्यपुरी स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गए। जहां उनसे 5 घंटे तक पूछताछ की गई।

पुलिस जांच में दाती से पूछे कई सवाल
पुलिस सूत्रों के अनुसार इस दौरान पुलिस अफसरों ने उनसे 100 से अधिक सवाल पूछे उन्होंने किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया। रात 8 बजे पुलिस अफसरों ने उन्हें छोड़ते हुए शुक्रवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरतलब कि 25 साल की युवती ने छतरपुर स्थित शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज समेत उसके तीन भाइयों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच में जुटी गई।मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस छतरपुर सहित आरोपित के पाली स्थित आश्रम की भी जांच कर चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here