शादी में जाने के लिए निकले थे भाई, रास्ते में मृत मिले, मौत की वजह जानकार रह जायेंगे हैरान

0
3
death,brothers,jalandhar,police,marriage

जालंधर: मामा के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल पर घर से निकले 2 सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में रतन नगर के पास मौत हो गई। दोनों के शव घर के पास पड़ते गंदे नाले के नजदीक से मिले। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें उठाकर निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची थाना बस्ती बावा खेल व थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस हदबंदी को लेकर उलझती रही। बाद में थाना-1 की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। युवकों की पहचान सौरभ और नितिन पुत्र राजीव कुमार निवासी रतन नगर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार दोनों सगे भाई गुलाब देवी रोड पर पड़ते गंदे नाले के पास मोटरसाइकिल से जमीन पर गिरे पड़े थे। युवक सुबह घर से मोटरसाइकिल पर मामा के लड़के की शादी में शामिल होने के लिए निकले थे। मृतक युवकों के पिता राजीव कुमार भी शादी स्थल पर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि नितिन और सौरभ अभी तक वहां नहीं पहुंचे हैं। परिजनों ने उनके मोबाइल नंबर पर फोन किया तो फोन उठाने वालों परिजनों को बताया कि वे नितिन और सौरभ को निजी अस्पताल लेकर आए हैं और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक सौरभ कुछ दिन पहले ही विदेश (दुबई) से लौटा था। हालांकि युवकों की मौत नशे की ओवरडोज से होने की चर्चा रही। पुलिस ने बताया कि शवों के पास से दो सरिंजें मिलीं है। पिता राजीव ने बताया कि उनका छोटा लड़का तो नशे करता था पर बड़े के सम्बन्ध में उन्हें पता नहीं। मौके पर पहुंचे थाना 1 के ए.एस.आई. राकेश कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया, मगर मृतकों के परिजनों पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया पर मामला संदिग्ध देख पोस्टमार्टम करवाया। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here