दिल्ली : थाने के अंदर हुआ मर्डर, पुलिस की लापरवाही आई सामने, उठे कई सवाल

0
331
Delhi Crime

दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने के अंदर सोमवार रात एक शख्स ने अपने पड़ोसी की सुआ घोंपकर हत्या कर दी। झगड़े की सूचना मिलने के बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर आई थी। थाने में दोनों के बीच कहासुनी और हाथपाई हुई और फिर एक शख्स ने दूसरे को सुआ घोंप दिया।

डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि दक्षिणपुरी बी-ब्लॉक से मिली झगड़े की कॉल के बाद पीसीआर कर्मी अनिल और विशाल को लेकर अंबेडकर नगर थाने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बीते दिन अनिल की बेटी का बर्थ-डे था। विशाल अनिल से शराब पिलाने की जिद कर रहा था। इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो गया था।

झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची, जहां दोनों फिर से झगड़ने लगे। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों को अलग किया, मगर हाथापाई के दौरान विशाल ने अनिल को सुआ घोंप दिया। अनिल को फौरन ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने विशाल को हत्या के जुर्म में मौके से अरेस्ट कर लिया। इस मामले में लापरवाही बरतने के चलते एसएचओ को डिस्ट्रिक्ट लाइन भेजा गया है। सब-इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश और कॉन्स्टेबल अशोक को निलंबित करके लाइन हाजिर किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनिल की हत्या के बाद पुलिस पर भी गंभीर सवाल उठ रहे हैं। मृतक की पत्नी ने बताया है कि कल उनकी बेटी का बर्थ-डे था। बर्थ-डे के बाद उनके पति अनिल मेहमानों को छोड़ने रात में घर के बाहर निकले थे। उसी दौरान उनका विशाल से झगड़ा हो गया था। अनिल की पत्नी ने ही पीसीआर को कॉल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here