लड़कियों में अगर हो यह इच्छा तो सेक्स में आएगा दुगना मज़ा

0
121
RESEARCH,FEMALE WISHES DURING SEX,GIRLS' WISHES CAN MAKE SEX EVEN MORE FUN,GIRLS DESIRE

दुनियाभर में सेक्स को लेकर तरह-तरह की रिसर्ज सामने आती रही है और कई रिसर्ज चल रही है, इसी लिस्ट में एक टॉपिक जिस पर हमेशा से काफी कुछ लिखा गया है साथ ही कई रिसर्ज इस विषय में पहले भी हो चुकी है. लेकिन ये टॉपिक हमेशा से ऐसा टॉपिक रहा है जिस पर रिसर्ज होती रहती है, ऐसी ही एक रिसर्ज के अनुसार कई फैक्ट सामने आए है.

1.सेक्स के दौरान: 700 महिलाओं के साथ हुई एक रिसर्ज में 42 प्रतिशत महिलाओं ने इस बात को माना है कि सेक्स के दौरान उन्हें सबसे महत्वपूर्ण बात कोई लगती है तो वो है पार्टनर का जज्बा. पुरुषों को अपनी महिला पार्टनर को होठों से जगह-जगह चूमकर उन्हें तृप्त करना चाहिए, कई महिलाओं ने ये माना है कि सेक्स के दौरान जब पार्टनर उनकी आँखों से इशारे करते है और शरारत करते है ये उन्हें अच्छा लगता है.

2 .फोरप्ले की अहमियत: सेक्स से पहले इस रिसर्ज ने ये माना है कि फोरप्ले का एक इम्पोर्टेन्ट रोल होता है जो हर किसी को निभाना चाहिए. महिलाओं के अनुसार पुरुषों को सेक्स के दौरान काफी क्रिएटिव होना चाहिए जिससे वो सेक्स को और भी अच्छे से एन्जॉय कर सके.

3. सुकून से: लगभग सभी महिला ये चाहती है कि सेक्स के दौरान उनके पार्टनर शुरुआत में उनके अंगों के साथ आराम से पेश आए, ताकि वो सेक्स को और अच्छे से एन्जॉय कर सके.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here