जॉन की फिल्म “परमाणु” का टीज़र हुआ रिलीज़, फिल्म को लेकर पहले से हो रही हैं कंट्रोवर्सी

0
44
Bollywood Actor,John Abraham,Upcoming Movie,Parmanu,Teaser Released 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम फिल्म “परमाणु” का काफी विवादों के बीच टीजर रिलीज़ हो गया है। फिल्म में जॉन मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी नजर आएंगे। फिल्म 4 मई को रिलीज़ होनी है, लेकिन इसे लेकर काफी विवाद भी चल रहे हैं। जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट ने हाल ही में एक पब्लिक नोटिस जारी किया, जिसमें उन्होंने क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ अपनी पार्टनरशिप खत्म कर ली है। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा और जॉन अब्राहम के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

Parmanu: The Story Of Pokhran | Official Teaser | John Abraham, Diana Penty, Boman Irani

The biggest secret operation ever that shook the entire world. #ParmanuTeaser out now!The nuke explodes in cinemas on 4th May 2018. Diana Penty Boman Irani #AbhishekSharma Sanyuktha Chawla Shaikh Saiwyn Quadras

Posted by John Abraham on Thursday, April 5, 2018

बता दें कि की फिल्म “परमाणु” एक मिनट के टीजर की शुरुआत इंडिया के प्राउड मोमेंट्स को दर्शाते हुए होती है, लेकिन इसी बीच एक ऐसे मिशन के बारे में भी बताया जाता है जिसे इतिहास का पन्नों में जगह नहीं मिली। ये मिशन है 1998 में हुए पोखरण परमाणु परीक्षण का जिसे इंडियन आर्मी ने अंजाम दिया था और इस न्यूक्लियर बॉम्ब टेस्ट से दुनिया में तहलका मच गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here