हिना खान के कमेंट्स ने मचाया तूफ़ान ”ये एक्ट्रेस मारना चाहती है हिना को थप्पड़”

0
381

मुंबई : बिग बॉस 11 के घर में कंटेस्टेंट बनकर आयीं हिना खान शुरुआत से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। घर वालों से तो उनकी लड़ाइयां होती ही रहती हैं मगर इस बार वो घर के बाहर बैठी एक एक्ट्रेस के निशाने पर आ गयी हैं। आलम इतना अधिक बढ़ गया है कि ये एक्ट्रेस हिना खान को थप्पड़ तक मारना चाहती है।

थप्पड़ खाकर ही मानेंगी हिना खान hina khan

आपको बता दें कि पिछले दिनों हिना खान ने साउथ इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए वहां की अभिनेत्रियों के मोटापे पर भी कई कमेंट्स करे थे। हिना खान ने बाकी घरवालों के साथ मिलकर साउथ एक्ट्रेसेस का जमकर मजाक उड़ाया था। हिना खान की इस गुस्ताखी ने एक अभिनेत्री को बहुत गुस्सा दिला दिया है और ये अभिनेत्री हिना खान को थप्पड़ मारने का मन बना चुकी हैं।

कीर्ति खरबंदा को आया हिना पर गुस्सा kirti kharbanda

फिल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ में राजकुमार राव के साथ नज़र आने वाली एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हिना खान के कमेंट्स का करारा जवाब देते हुए कहा कि मैंने भी साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म के लिए वजन बढ़ाना अथवा घटाना स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार ही होता है। इस बात का नेशनल टीवी पर इश्यू बनाना फ़िज़ूल है। हिना खान बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और मैं उनकी इज़्ज़त भी करती थी मगर जब से मैंने उनके भद्दे कमेंट्स सुने हैं मुझे बेहद गुस्सा आ रहा है।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 11 : हिना खान और शिल्पा शिंदे नें साउथ इंडस्ट्री को बताया चोर और चालू

क्या आप सभी का मजाक बनाओगी kirti kharbanda

कीर्ति खरबंदा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि साउथ इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां बढे हुए वजन के साथ भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। फिल्मों के लिए वजन बढ़ाना उनके रोल की डिमांड होती है। वैसे तो कई मेल एक्टर भी अपने रोल के अनुसार अपना वजन कई किलो तक बढ़ाते हैं तो क्या आप उनका मजाक उड़ाएंगी ?

अब बोला तो दो थप्पड़ ही खायेगी kirti kharbanda

कीर्ति खरबंदा हिना खान के बयान से इतना अधिक खफा हो गयी थी कि उन्होंने आगे कहा कि ”क्या उसने मोटापा-मोटापा लगा रखा था ज्यादा बोलेगी तो अब दो थप्पड़ खायेगी। ”

हिना ने किया था साउथ इंडस्ट्री पर कमेंट्स hina khan

बता दें कि बिग बॉस के घर में हिना ने कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा करते ये कहा था कि वहां की हीरोइनों को बलजिंग करने के लिए कहा जाता है।इसी वजह से मैंने दो बहुत बड़ी साउथ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया था। क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि अपना वजन बढ़ाऊं। उन्हें चाहिए था कि हीरोइन की साड़ी में पेट के पास फैट लटका हुआ दिखे जो मुझे मंजूर नहीं था।

साउथ की अभिनेत्रियों नें दिया करारा जवाब hansika motvani

आपको बता दें कि कीर्ति खरबंदा से पहले हंसिका मोटवानी ने भी हिना खान को आड़े हाथों लेते हुए करारा जवाब दिया था। हंसिका मोटवानी ने कहा था कि ”शायद हिना खान को पता नहीं है कि बहुत से एक्टर्स ने साउथ की ही फिल्मों में काम किया है और ना जाने कितने आज भी कर रहे हैं।”हिना खान जैसी एक्ट्रेस को अपने कमेंट पर शर्मिन्दा होते हुए माफ़ी मांगनी चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here