मोदी जी के सामने उन्हीं की मिमक्री करना चाहता है श्याम रंगीला

0
174
shyam and modi

मुंबई : हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी की मिमक्री करके सोशल साइट्स पर पॉपुलर होने वाले श्याम रंगीला ने अब खुद मोदी जी के सामने उन्ही की मिमक्री करने की ख्वाहिश ज़ाहिर की है।बता दें कि इनदिनों श्याम रंगीला का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो मोदी जी की फनी मिमक्री करते हुए नज़र आ रहे थे। लोगों को श्याम की मिमक्री बेहद पसंद आ रही है जिसके चलते उनकी वीडियो को अब तक कुल 1 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

मोदी विरोधी के लगे नारे shyaam rangeela

इसके बाद श्याम रंगीला ने एक टीवी शो में भी नरेंद्र मोदी की फनी मिमक्री की थी। मगर कुछ कारणों के चलते उनका ये प्रोग्राम टेलीकास्ट नहीं किया गया। जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें मोदी विरोधी कहना शुरू कर दिया गया था। इतने समय तक चुप्पी साधे रहने के बाद अब जाकर श्याम रंगीला ने मीडिया से खुलकर बात की है। इस दौरान श्याम ने इस पूरे प्रकरण की असलियत भी मीडिया के सामने ज़ाहिर की है।

करी थी मोदी जी की मिमक्री shyaam

श्याम रंगीला ने बताया कि वो जिस शो में पार्टिसिपेट करने गए थे वहां के आयोजकों ने उनसे मोदी जी की बजाय राहुल गाँधी की मिमक्री करने के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने मना कर दिया। इस प्रकरण के बाद ही मीडिया में ये अफवाह उड़ा दी गयी कि मै मोदी जी का विरोधी हूं और उन्ही की फनी मिमक्री करूँगा। जिसके बाद से ही लोगों ने मुझे मोदी विरोधी समझकर मेरा विरोध करना शुरू कर दिया। आज मै मीडिया के सामने बताना चाहता हूँ कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया था। मै मोदी भक्त भी हूँ और राहुल भक्त भी हूँ क्योंकि मै एक कलाकार हूँ। मुझे इन सबसे क्या लेना-देना ?

दोस्त को की थी मोदी बनकर कॉलshyaam rangeela

श्याम रंगीला ने बताया कि सबसे पहले उसने अपने कॉलेज के प्रोग्राम में मोदी जी की मिमक्री की थी जो सभी को बेहद पसंद आयी थी। लोग जब भी मिलते मुझसे मोदी जी के अंदाज में ही कुछ बोलने को कहते थे। मुझे भी बहुत अच्छा लगता था। इसके बाद चुनाव के दौरान मैंने अपने एक दोस्त को मोदी बन कर कॉल की थी वो उस दोस्त को ये यकीन हो गया था कि सच में उसके पास मोदी जी का फ़ोन आया था।

मोदी जी के सामने करना चाहता हूँ उनकी मिमक्री modi and shyaam

जिस तरह से अभी हाल ही में मुझे मोदी विरोधी बोला गया इससे मै बेहद आहत हुआ हूं। मै आज जो भी कुछ बना हूँ वो सिर्फ मोदी जी की मिमक्री की वजह से ही। मैं आगे भी कड़ी मेहनत करके अपना नाम कमाना चाहता हूँ। सोशल मीडिया हो या टीवी इंडस्ट्री मै हर जगह सिर्फ मोदी जी की मिमक्री करके फेमस होना चाहता हूँ। मेरा सपना है कि मै एक दिन मोदी जी के सामने उनकी मिमक्री करूँ और वो मेरे लिए ताली बजाएं।

सुनहरा सपना बन गया बुरा ख्वाब shyaam rangeela

आपको बता दें कि राजस्थान निवासी श्याम रंगीला सोशल मीडिया में मोदी और राहुल गांधी की मिमक्री करने से काफी पॉपुलर हुए हैं। उनका सपना था कि वो एक दिन टीवी के लाफ्टर शो में भी वो मिमक्री करें। मगर जिस तरह से उनके साथ टीवी शो में बर्ताव हुआ है उनका सुनहरा सपना एक बुरे ख्वाब में तब्दील हो गया है क्योंकि मुझे शो में बुलाकर प्रोग्राम ही नहीं करने दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here