ईंट लेकर राम मंदिर बनाने पहुंचे मुस्लिम, लगाए ‘जय जय श्रीराम’ के नारे

0
145
राम मंदिर

फैजाबाद : देश में इन दिनों राम मंदिर निर्माण का मुद्दा काफी गरम है। इस बीच राम मंदिर को लेकर एक ऐसा वाकया हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, गुरुवार को राम मंदिर बनाने को लेकर कई मुसलमान सामने आए।

खबर के मुताबिक गुरुवार शाम लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग ‘जय जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए अचानक अयोध्या पहुंचे। खास बात यह है कि ये अपने साथ मंदिर निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर भी लाए थे। यहां पहुंचकर उन्होंने मंदिर बनाने की अपील की। राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के इन लोगों ने ईंट से भरी ट्रक को पूरे शहर में घुमाते हुए मंदिर बनाने की अपील की और जय श्री राम के नारे भी लगाए।

पूरी अयोध्या नगरी में जय श्री राम के नारे गूंज उठे। हालांकि बाद में उन्हें अयोध्या के विवादित परिसर में जाने से रोक दिया गया था। इनकी संख्या 50 बताई जा रही है।

पुलिस ने समझा कर वापस भेजा
हालांकि इन सभी कारसेवकों को पुलिस ने विवादित परिसर के पास जाने से पहले रोक लिया और नया घाट की तरफ भेज दिया। अचानक इतनी बड़ी संख्या में और ईंट के साथ कारसेवकों को देखकर एकबार प्रशासन के भी हाथ-पैर फूल गए। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मुस्लिम कारसेवकों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया। सीओ ने कहा कि कुछ लोग आए थे। जिन्हें वापस भेज दिया गया है। मगर अचानक इस घटनाक्रम से कई लोग हैरत में पड़ गए।

वहीं मस्लिम मंच के अध्यक्ष आजम खान के मुताबिक वो लोग लखनऊ से आए थे और उनका मकसद राम मंदिर का निर्माण करवाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here