अगर आप भी फर्स्ट टाइम सेक्स को लेकर हैं चिंतित, तो जान ले यह बातें

0
355
sex1

पहली बार किसी भी काम को करने में मन में थोड़ी परेशानी तो होती ही है और कभी कभी यह मन में उत्साह के साथ डर भी बनाता है कुछ ऐसा ही डर लगता है लड़को को जब वह किसी लड़की के साथ पहली बार संबध बनाना जाते हैं कंही आप भी तो अपने जीवन में पहली बार तो शारीरिक संबध तो बनाने नहीं जा रहे अगर आपका भी पहला समय है तो जाहिर सी बात है आपको भी इसके लिए मन में थोड़ा डर तो बना रहेगा। तो चलिए देखते हैं ऐसे में लड़को को क्या करना चाहिए-

पहली बार सेक्स करते समय मन में कई तरह का डर बना रहता है और यह डर अंचाहे गर्भ के साथ बिमारी का भी होता है इसलिए आप कंडोम का इस्तेमाल करें तो बेहतर रहेगा।

लड़कों में अधिकतर यही सोंच रहती है कि क्या मै उसे संतुष्ट कर पाउंगा क्या मैं यह सब अच्छे से कर पाउंगा। और न जाने कितनी सारी चीजों का डर बना रहता तो इसके लिए आप अपने मन को शांत करके आगे की शुरूआत करें।

कभी भी सेक्स करते समय पोर्न फिल्मो का सहारा बिलकुल भी न लें क्योंकि वास्तविक जीवन से यह बिलकुल हटकर होता है इसलिए उस समय जो माहौल बनता है उसे ही अदा करें।

आप चाहें तो अपनी पार्टनर से सेक्स के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं। यदि आपकी पार्टनर सेक्स को लेकर आपसे खुलकर बात करेगी तो दोनों ही इस पल को ज्यादा खुशनुमा बना सकेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here