एक बार फिर सुरक्षा घेरा तोड़कर लोगों से मिले पीएम मोदी

0
192
PM Narendra Modi, Bhilai, security agencies, Naxalite attack, Maharashtra

भिलाई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा एजेन्सियों के आगाह करने के बाद भी आज यहां अभिवादन के लिए खड़ी भीड़ के बीच पहुंचने का मोह त्याग नहीं सके। मोदी भिलाई संयंत्र के विमानतल पर उतरने के बाद संयंत्र परिसर में जा रहे थे कि रास्ते में उनके अभिवादन के लिए बेरीकेंटिग के पार महिलाओं, बच्चों एवं लोगो की भीड़ नारे लगा रही थी। इससे अभिभूत मोदी ने पहले तो कार के गेट पर खड़े होकर कुछ दूर यात्रा की और हाथ हिलाकर अभिवादन का जवाब देते रहे लेकिन एक जगह वह कार से उतर कर बेरीकेंटिग तक पहुंच गए और लोगो से हाथ मिलाया, उनका हालचाल पूछा और बच्चों को पुचकारा।

प्रधानमंत्री कुछ क्षण तक रूकने के बाद आगे रवाना हुए। हाल ही में महाराष्ट्र में नक्सलियों के निशाने पर होने का मामला सामने आने के बाद सुरक्षा एंजेसियों ने फिलहाल रोड शो नहीं करने और भीड़ में नहीं पहुंचने की सलाह दी थी पर सुरक्षा एजेंसियों के मना करने के बावजूद प्रधानमंत्री जनता के बीच जाने का मोह नहीं छोड़ पाए।

 

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997