रियल लाइफ जोड़ी वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल जल्द ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी की “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2” में एक-दूसरे के साथ रोमांस फरमाते आएंगे नज़र!

0
600

टीवी दुनियां की मशहूर जोड़ी वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल जल्द ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी की आगामी सीरीज़ ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2’ में अपने सिज़लिंग रोमांस के साथ तापमान बढ़ाते हुए नज़र आएंगे।

‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद, निर्माता अब शो के दूसरे सीज़न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

दिलचस्प बात यह है कि दिव्या और वरुण असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और ऐसे में, शो में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री निश्चित रूप से तापमान में इजाफा करने में भागीदार होगी।

‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2’ में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है। इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है। शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का ज़ोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा।

दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नज़र आएंगे।

साल की यह बहुप्रतीक्षित श्रृंखला 18 दिसंबर से ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997