जी5 ने किया अपना दिसंबर कैलेंडर लांच : बिंज हॉलिडे दिसंबर

0
452

ZEE5 ने पिछले वर्ष में 75+ से अधिक ओरिजिनल के साथ भाषाओं और शैलियों के मंच पर तेजी से वृद्धि देखी है। जी5 ने सफलतापूर्वक ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी अधिग्रहण किया है, जिसने भारत का पहला और एकमात्र फिक्शन गैसीफिकेशन जी5 सुपर फैमिली (ZSF) लॉन्च किया है।

जी5 ने कुछ मूल कहानियों का प्रीमियर किया, जिसने इस सीजन में दर्शकों की सराहना और कई पुरस्कार अर्जित किए। अपने मासिक लांच में जी5 ने
द चार्जशीट- इनोसेंट और गिल्टी ,  रंगबाज़ फ़िरसे , रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 और लाइन ऑफ़ डेन्ट जैसे शोज की घोषणा की।
दिसंबर कैलेंडर लॉन्च एक शानदार आयोजन थी जिसमें विभिन्न शो की स्टारकास्ट मौजूद थी। शाम की शुरुआत अपर्णा आचरेकर, प्रोग्रामिंग हेड, ZEE5 इंडिया ने मेहमानों को संबोधित करते हुए की और घोषणा की, कि जी5 अपने सालाना रेवेनुए का एक हिस्सा सेना के फण्ड में देगा।

उसके बाद उन्होंने व्यक्तिगत रूप से एक विशेष अतिथि लेफ्टिनेंट कर्नल सुदीप सेन को मंच पर बुलाया, जो एनएसजी कमांडो का हिस्सा थे, जिन्हें 26/11 हमले के दौरान स्थिति का प्रभार लेने के लिए बुलाया गया था। इसके अलावा निर्माता अभिमन्यु सिंह, कॉन्टिलो पिक्चर्स और अभिनेता अर्जन बाजवा और अर्जुन बिजलानी भी थे, जो आगामी ZEE5 सीरीज़ द सेज: 26/11 का हिस्सा है , जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई।

इस शाम की शान और भी अभिनेताओं ने बड़ाई जिमी शिरगिल, शरद केलकर, सुशांत सिंह, नीरज काबी, अरुणोदय सिंह, शिव पंडित, त्रिधा चौधरी, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल और  जियोर्जिया अडियानी।

सनबर्न के सीईओ, करण सिंह और भारतीय संगीत निर्माता और डीजे, अनीश सूद भी  27 दिसंबर 201 9 मौजूद थे।

सभी शो और इस धमाकेदार लाइन-अप के साथ, ZEE5 ने दर्शकों के लिए वर्ष को समाप्त करने के लिए दिसंबर में एक एक्शन पैक योजना बनाई है।