लड़की के यह अंग छु कर आप उसको सेक्स के लिए कर सकते हैं राजी

0
114
sensous

आमतौर पर महिलाए सेक्स रिलेशन बनाने में थोड़ा अधिक वक़्त लेती है. जबकि यही पुरुषों को देखा जाए तो वे सेक्स करने को लेकर हमेशा तैयार होते है. यह भी देखा गया है कि सेक्स की इच्छा भी महिलाओं की बजाय पुरुषों में जल्दी घर कर लेती है. लेकिन आज हम आपको महिला के शरीर के कुछ ऐसे खास अंगो के बारे में बताने जा रहे है जहाँ पर छूकर आप महिला को जल्दी ही सेक्स के लिए मना सकते है.

होंठो को रोमांस की पहली सीधी भी कहा जाता है. कहा जाता है कि यदि आप अपने पार्टनर के होंठो पर एक दमदार किस करते है तो इससे आपको महिला को उत्तेजित करने में अधिक समय नहीं लगता है.

महिलाओं के शरीर में गर्दन के पीछे का हिस्सा बहुत संवेदनशील होता है. यहाँ पर हल्की सांस छोड़ने भर से महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार शुरू हो जाता है. यदि आप यही जीभ और दांतों का भी इस्तेमाल करें तो आप साथी को सेक्स के लिए भी आसानी से मना सकते है.

घुटनों के पीछे के हिस्से को भी शरीर के सबसे संवेदनशील हिस्सों में से एक माना जाता है. बता दे कि जब आप घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से खरोंचने है तो इससे महिलाए जल्दी उत्तेजित हो जाती है.

महिलाओं की जांघों का अंदरूनी हिस्सा बहुत ही संवेदनशील बताया जाता है. यदि आप अदंरुनी जांघों पर स्पर्श करे तो महिलाओं को जल्दी ही उत्तेजित किया जा सकता है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here