यूपी पुलिस ने कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड किये जारी ,इस तरह करें डाउनलोड

0
15
उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB) ने उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2018 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वो उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर अपना ए़डमिट कार्ड डाउनलोड़ कर सकते हैं। यूपी कांस्टेबल भर्ती में शामिल होने के लिए तकरीबन 22 लाख लोगों ने अप्लाई किया है। यूपी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 18 और 19 जून को आयोजित की जाएगी। ये परीक्षा राज्य के 860 केंद्रों पर कराई जाएगी।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB) की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं।
आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पी ए सी के पदों पर सीधी भर्ती – 2018 लिंक पर क्लिक करें।
आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पी ए सी परीक्षा कार्यक्रम और सम्बन्धित जानकारियां लिंक पर क्लिक करें।
‘Click Here to Download Admit Card’ लिंक पर क्लिक करें।
अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि दर्ज करें और लॉगिन पर क्लिक करें।
अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट निकाल लें।

अगर आप अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, तो टोल फ्री नंबर 18002669412 या हेल्पडेस्क ई-मेल आईडी upprbrecruitment@gmail.com पर ई-मेल करें. प्रवेश पत्र डाउनलोड यूआरएल पर एक अधिसूचना पढ़ें. साथ ही, जिन उम्मीदवारों की पंजीकरण संख्या उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और संवर्धन बोर्ड द्वारा प्रवेश के लिए योग्य नहीं है, वे प्रवेश पत्र को लॉगिन या डाउनलोड करने में सक्षम नहीं होंगे।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रमोशन बोर्ड का मुख्य कार्य जरूरतों के आधार पर आवश्यकतानुसार पुलिस बल को उचित सेवा प्रदान करना है यह पारदर्शिता, नवाचार और प्रौद्योगिकी के साथ प्रथाओं को अपनाने के द्वारा पुलिस अधिकारियों की भर्ती में एक नेता बनने के दृष्टिकोण के साथ प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here