सिपाही द्वारा घायल को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुँचाने का वीडियो हुआ वायरल

0
191
scam

ग्रेटर नोएडा, की बिसरख कोतवाली पुलिस ने सोमवार को बिसरख थाने में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल ने ट्रेन से गिरे घायल को अपने कंधों पर उठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया और उसकी जान बचाई। जिसकी चारो तरफ सराहना हो रही है। पुलिस के आला अधिकारी सिपाही के किए गए इस सराहनीय कार्य की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग पुलिस की प्रशंसा कर रहे हैं। अधिकारियों से इन पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने की मांग की जा रही है।

बता दें कि घायल को उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। यह घटना रविवार की है। रात 8:30 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक झाड़ियों में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अपने दो सिपाही युगदीप सिंह और रामनिवास के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। काफी दूर जाने के बाद पुलिस को झाड़ियों में एक युवक के कराहने की आवाज सुनाई दी। सिपाही ने टार्च जलाकर देखा तो युवक घायल अवस्था में पड़ा था।

जिस जगह पर युवक घायल पड़ा था वहां से अस्पताल तीन किलोमीटर दूर था। युवक को इस स्थिति में सिपाही युगदीप ने तुरंत कंधे पर उठा लिया अस्पताल की और निकल पड़े। पुलिस ने उसे चिपियाना के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया खुर्जा के फालदा गांव निवासी विनोद पुत्र लीला सिंह की जान बच गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here