ज़ी5 की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ “रंगबाज़ फ़िरसे” का पहला करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज, जिमी शेरगिल अनदेखे अवतार में आये नज़र!

0
188

ज़ी5 ने इस साल की शुरुआत में अपनी सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी ‘रंगबाज़’ के सीज़न 2 की घोषणा कर दी थी जिसके बाद से, दर्शक उत्सुकता के साथ श्रृंखला की रिलीज का इंतज़ार कर रहे है।

इस शो के प्रति उत्साह बढ़ाते हुए, ज़ी5 ने अब अपने मुख्य किरदार जिमी शेरगिल के साथ पहला करैक्टर पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जिसमें अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहे है। इस सीरीज़ में प्रतिभाशाली अभिनेता एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे है और पोस्टर में, वह अपने हाथ में बंदूक के साथ एक काउबॉय की टोपी में नज़र आ रहे है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, रंगबाज़ फ़िरसे एक तेज़-तर्रार, क्राइम थ्रिलर है। यह एक ऐसे युवा की कहानी है, जिसकी ज़िन्दगी राजनीति के कारण उथल-पुथल हो जाती है और उसकी जवानी के दिन इसी दरिये में बीत जाते है जो बाद में उसकी बर्बाद का कारण बन जाता है। यह एक ग़ुमराह युवक की कहानी है।

नौ-एपिसोड की इस श्रृंखला में यह उजागर किया जाएगा कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके आस-पास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है। #NotBornACriminal

जब जिमी से पूछा गया, तो उन्होंने साझा किया, “रंगबाज़ फ़िरसे एक विशेष शो है, जिसमें यह दिखाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी पैदा नहीं होता है, लेकिन उसके आसपास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है। प्रतीकात्मक रूप से, इसके रिलीज से पहले, मुझे पहले भाग की कहानी पता थी और यह वह समय था जब मैंने फैसला किया था कि मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनना पसंद करूंगा। इसलिए, जब ज़ी5 ने दूसरे सीज़न के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हाँ कह दिया। आप मुझे बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे और मैं सभी को यह शो दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। ”

रंगबाज़ फ़िरसे में गुल पनाग, जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्प्रूहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

पहले सीज़न के लेखक सिद्धार्थ मिश्रा द्वारा लिखित, सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जेएआर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, रंगबाज़ फ़िरसे का प्रीमियर 20 दिसंबर को विशेष रूप से ज़ी5 पर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here