ज़ी5 के आगामी शो “रंगबाज़ फिरसे” में शरद केलकर निभाएंगे एक क्रूर बिज़नेसमैन की भूमिका!

0
459

शरद केलकर आज इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। टेलीविज़न से लेकर फिल्मों और बढ़ते हुए डिजिटल स्पेस तक, अभिनेता ने हर जगह उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शरद को अलग-अलग भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना पसंद है। वह जल्द ही ज़ी5 के फ्लैगशिप शो रंगबाज़ फ़िरसे में एक दिलचस्प किरदार के साथ प्रशंसकों से रूबरू होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज़ में वह राजू ठेहट की भूमिका में नज़र आएंगे, जो राजस्थान में एक अवैध शराब व्यापारी है और कारों एवं महिलाओं का शौकीन हैं, साथ ही राज्य की जट्ट राजनीति में भी उनकी बहुत मजबूत पकड़ है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, शरद कहते है, “राजू ठेहट एक ठोस किरदार है। मेरे लिए, नकारात्मक भूमिकाएं चुनौतीपूर्ण हैं और मेरा मानना है कि एक अभिनेता के रूप में विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं करना बहुत महत्वपूर्ण है। रंगबाज़ फ़िरसे अच्छी तरह से आकार ले रहा है और मैं ज़ी5 पर इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। ”

“रंगबाज़ फ़िरसे” एक तेज़-तर्रार क्राइम थ्रिलर है जिसमें जाति वर्चस्व और एक गैंगस्टर की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता शामिल है। नौ-एपिसोड की यह श्रृंखला राजनीति की वजह से युवाओं को गुमराह करने की कहानी है।

इस श्रृंखला में यह उजागर किया जाएगा कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके आस-पास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है।

*#NotBornACriminal*

“रंगबाज़ फ़िरसे” का प्रीमियर 20 दिसंबर को ज़ी5 पर होगा।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabrein24/public_html/wp-content/themes/newspaper-761/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 997