ज़ुबैर खान ने किया खुलासा ,25000 रुपये हफ्ता देना था बिग बॉस को

0
64
zubair khan

मुंबई : बिग बॉस 11 से बाहर हुए कंटेस्टेंट ज़ुबैर खान ने शो और शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शो से बाहर आने के बाद हर जगह वो बिग बॉस और सलमान खान के खिलाफ आग ही उगल रहे हैं। मगर ज़ुबैर खान ने शो से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे करने से शायद अब तक हर एक कंटेस्टेंट घबराता था।

ये भी पढ़े :दबंग खान की डांट से टेंशन में आये ज़ुबैर, नींद की गोलियां खाकर अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस के आज तक के इतिहास में ऐसा नहीं हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट ने शो से बाहर आकर ये बताया हो कि उससे प्रतिदिन या प्रतिसप्ताह कितना पैसा मिलता था। मगर ज़ुबैर खान ने बताया कि बिग बॉस के साथ ये कॉन्ट्रैक्ट 2 साल के लिए था। हर हफ्ते मुझे 25 हजार रुपये मिलते थे और दो साल के बाद मुझे हर महीने 50,000 रुपये भी मिलने थे। फ्री का पैसा किसे बुरा लगता है इसलिए वो इस शो में आने के लिए राज़ी हो गए थे.आपको बता दें कि इससे पहले भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट की मोटी फीस को लेकर पहले से ही खूब चर्चाएं होती रही है और अब जुबैर द्वारा फीस को लेकर ये खुलासा इन अफवाहों को और तूल देने वाला है।

ये भी पढ़े : बिग बॉस 11 : ज़ुबैर खान का चढ़ा पारा बोला, ”2 rupeez की औरत है अर्शी खान”

आपको बता दें कि इससे पहले ज़ुबैर खान ने बताया था कि वो इस घर में सिर्फ अपने बच्चों के लिए ही आये थे। मगर जिस तरह से उन्होंने घर में गाली-गलौज की उसकी वजह से सलमान ने उन्हें काफी फटकार लगाई थी। इसके बाद ज़ुबैर की तबियत बिगड़ गयी और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।zubair khan

जहां से ही उन्हें घर रवाना कर दिया गया। इस बात से तिलमिलाये ज़ुबैर खान हर जगह सलमान के खिलाफ भला-बुरा कहते नज़र आ रहे हैं और तो और उन्होंने सलमान के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी है। ज़ुबैर खान ने सलमान खान को धमकी दी है कि वो विवेक ओबरॉय या फिर ऐज़ाज़ खान नहीं है वो सलामन को अंत तक छोड़ेंगे नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here