बिग बॉस 11 : सपना के मुँह से ‘गोवा और पुणे’ सुनते ही अर्शी खान के उड़े होश ,आखिर क्यों ?

0
231
arshi khan

मुंबई : बिग बॉस 11 शुरुआत से ही काफी इंटरेस्टिंग चल रहा है। शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्शी खान की घर में अब तक सबसे ही लड़ाइयां हो चुकी हैं। सपना चौधरी के साथ तो अर्शी का 36 का आंकड़ा चलता है। शो के शुरुआत से ही सपना को अर्शी फूटी आँख नहीं सुहाती थी। मगर जिस तरह से कल के एपिसोड में सपना चौधरी ने अर्शी खान की निजी ज़िंदगी पर सवाल उठाते हुए एक ऐसा कमेंट किया कि अर्शी खान के तो होश ही उड गए। सपना के कमेंट के बाद से मानो अर्शी को तो जैसे सांप ही सूंघ गया हो।

प्रियांक नें लगाई घर में आग priyank sharma

दरअसल फ्राइडे के एपिसोड में प्रियांक की घर में दोबारा वापसी हुई। प्रियांक की रीएंट्री से घर के कुछ ही सदस्य खुश नज़र आये। घर में घुसते ही प्रियांक ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। प्रियांक ने घरवालों को अर्शी खान के बारे में कुछ ऐसी बाते बताई जिसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए।

आखिर क्या हुआ था गोवा और पुणे arshi

इसी बीच सपना और अर्शी की जब बहस शुरू हुई तो सपना ने सिर्फ इतना कहा कि ”गोवा और पुणे में क्या हुआ है वो जानती है” सपना की ये बाते सुनकर अर्शी के चेहरे के रंग ही उड़ गए। पहली बार अर्शी खान बिग बॉस में आंसू बहाती नज़र आयीं। उन्होंने जब प्रियांक से पूछा कि उन्होंने घरवालों से ऐसा क्यों कहा तो प्रियांक साफ मुकर गए।

सेक्स रैकेट में पकड़ी गयीं थी अर्शी खान arshi khan

आपको बता दें कि बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट में होने का दोषी पाया था। उनकी एक ऑडियो क्लिप भी पुलिस के हाथ लगी थी जिसमें अर्शी खान विपुल नाम के एक शख्स से क्लाइंट लाने के मांग करती हुई नज़र आती हैं। इसके कुछ सालों बाद अर्शी खान को गोवा के एक फाइव स्टार होटल में रंगरलियां मनाते हुए गिरफ्तार किया गया था।

न्यूड शरीर पर बनवाई थी पेंटिंग arshi khan

इसके कुछ समय बाद वो जेल से रिहा होकर मुंबई शिफ्ट हो गयी थी। ख़बरों के मुताबिक अर्शी खान पर 10 से भी अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। अर्शी खान उस समय सबसे अधिक सुर्ख़ियों में आ गयी थी जब उन्होंने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे बनवाकर सनसनी फैला दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here