दिल्ली : हाई टेंशन तार की चपेट में आने से महिला की मौत

0
211
हाईटेंशन

दिल्ली में एक महिला की हाईटेंशन तारों के चपेट में आकर मौत हो गई। उस समय महिला छत से अपने बच्चे की गंदी डाइपर फेंक रही थी। अचानक घर के पास लगे तारों ने उसे अपनी ओर खींच लिया। घटना के तुरन्त बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला बिंदापुर इलाके का है। मृतक महिला अन्नू अपने बेटे के साथ हिमाचल प्रदेश से दिल्ली में अपने मामा के घर आई हुई थी। बीती रात 11 बजे अन्नू अपने कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी। उसी समय पीड़िता ने बच्चे की गंदी डाइपर को घर के पीछे फेंकने लगी, तो अचानक ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तारों ने उसे अपनी ओर खींच लिया।

इसके बाद अन्नू को तेज बिजली का झटका लगा। वह छत पर वापस गिर गई। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के लोग छत पर पहुंचे। उस समय तक पीड़िता काफी जल चुकी थी। उसे तुरन्त मौके पर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही अन्नू की मौत हो गई थी।

पुलिस के अनुसार, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में लापरवाही के चलते मौत का केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस बिजली कंपनी से भी पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में एक नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर और बीजेपी कार्यकर्ता लव कुमार की हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ही मौत हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here