गुड़गांव : पैदा हुई दूसरी भी बेटी तो पिटाई कर घर से निकाला

0
201
Gurgaon

गुड़गांव : यहाँ पर एक महिला की कोख से एक बार फिर बेटी ने लिए तो उसके पति ने मासूम बेटी के सामने ही अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर डाली। आपको बताते चले कि पीड़िता ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मिली जानकरी के अनुसार, यह मामला बंधवाड़ी गांव का है। पीड़ित मोनिका की शादी 2012 में बंधवाड़ी निवासी धर्मेंद्र के साथ हुई थी।

आपको बताते चले कि मोनिका को पहली बेटी के पैदा होने के बाद ससुराल में परेशान किया जाने लगा उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया गया। यही नहीं कई बार मोनिका के ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर भी निकाल दिया करते थे।

उसके बाद जब मोनिका के दूसरी भी बेटी पैदा हुई तो ससुराल वाले आग बबूला हो गए। बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मोनिका की जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसे दोनों बेटियों समेत घर से बाहर निकाल दिया गया। जैसे तैसे घायल मोनिका फरीदाबाद स्थित अपने मायके पहुंची। मोनिका के परिजनों ने पुलिस से इस मामले में शिकायत की।

पुलिस के अनुसार, मोनिका की बेटी ने उसके सामने हुई मारपीट की गवाही दी है। फिलहाल मोनिका अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। यही नहीं पीड़िता ने अपने ससुर पर रेप की कोशिश का भी आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मोनिका की बात सुनने के बाद उसके पति, सास-ससुर, जेठ और जेठानी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here