ऐसा क्या हुआ जो रणबीर और कैटरीना ने अब साथ काम करने से किया इंकार

0
137
कैटरीना

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन मई काफी बिजी हैं। इसके लिए दोनों स्टार सोशल मीडिया से लेकर सभी प्लेटफॉर्म से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रमोशन के दौरान दोनों स्टार्स ने अपनी लाइफ और फिल्म से जुड़ी ऐसी बातों का खुलासा किया जिसे दोनों के फैंस को काफी बुरा लगने वाला है। एक अंग्रेजी पॉर्टल के अनुसार एक फिल्म प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने साफ कह दिया कि रणबीर कपूर के साथ दोबारा काम करना मुश्किल होगा।

कैटरीना ने कहा- ‘यह काफी कठिन है। लोगों के पास अब इस बात का सबूत है कि रणबीर काफी कोशिश और टेस्टिंग करने वाले शख्स हैं। रणबीर का भी यही मानना है कि हमें साथ में किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहिए। यह दोबारा कभी नहीं होगा।

जब रिपोर्टर ने कैटरीना का जवाब सुना तो तुरंत उसने रणबीर की ओर देखा। तो उनके हावभाव से भी लग रहा था कि वो भी कैटरीना के साथ काम नहीं करना चाहते। दोनों के क्लोज रहे एक डायरेक्टर के मुताबिक, ‘कैटरीना और रणबीर के पास आगे साथ काम करने के लिए सालों तक वक्त नहीं है।

वहीं कैटरीना और रणबीर के बात करें तो जहां कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं, वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक और अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ में व्यस्त हैं।’

कुछ दिन पहले ही रणबीर और कैटरीना अपने फैन्स से फेसबुक चैट के जरिए जुड़े थे। इस बीच जब एक फैन ने रणबीर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा इसके जवाब में रणबीर बोले, मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी। इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया इसलिए मैं अपने दो पालतू कुत्तों का नाम लूंगा।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। अभी तक फिल्म के दो गाने ‘गलती से मिस्टेक’ और ‘उल्लू का पट्ठा’ रिलीज हो चुके हैं। वहीं इसके अलावा कैटरीना सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here