नेशनल कबड्डी प्लेयर से रेप के आरोपी कोच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
361
Rape

देश की राजधानी दिल्ली में एक नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ रेप को अंजाम देने वाला शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ चूका है। आरोपी का नाम नरेश दहिया (46) बताया जा रहा है।

जानकारी के दिल्ली में एक जूनियर लेवल की नेशनल कबड्डी खिलाड़ी का आरोप है कि 9 जुलाई को वो छत्रसाल स्टेडियम गई थी। वहां उसे एक शख्स मिला। उसने खुद को स्टेडियम का प्रशासक और कोच बताया। उसकी उम्र करीब 30 साल थी। उसने घूमाने के बहाने से कबड्डी खिलाड़ी को अपनी कार में बैठा लिया।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दूर आगे ले जाने के बाद आरोपी ने उसके गर्दन पर घूंसा मार दिया। इससे वो बेहोश हो गई। होश आया तो वो एक फ्लैट में थी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया। वह फिर बेहोश हो गई। अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को रास्ते मे छोड़ दिया। वारदात के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

वारदात के करीब एक सप्ताह बाद पीड़िता ने मॉडल टाउन थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस की एक टीम आरोपी कोच की तलाश कर रही है।

नाबालिग को बनाया हवस का शिकार-
वहीं, राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में नाबालिग बच्चियों को हवास का शिकार बनाए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां दो नाबालिगों के साथ रेप कर आरोपी ने उनको मृत समझ कर झाड़ियों में फेंक दिया। अगले दिन सुबह परिजनों को लहूलुहान बच्चियां मिली हैं। उनको अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।