आज राहुल गांधी के जन्म दिन पर पीएम मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई, आप भी देखिये

0
175
Rahul Gandhi

नई दिल्ली : आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का 47वां जन्मदिन है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी को बधाई दी है।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी को ट्विट कर बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की है। राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर चारों ओर से बधाई आ रही है।

वहीं सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर भी सुबह से ही #HappyBirthdayRG ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर उनको ढेर सारी बधाई मिल रही हैं। बताते चले पीएम मोदी के ट्वीट को री-ट्विट करते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी बधाई दी है।

इसके अलावा कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, राहुल गांधी को बहुत-बहुत बधाई। आस्था और सत्य के प्रति आपके अटूट विश्वास और उद्देश्य के प्रति आपकी सादगी सदैव प्रेरित करती रहे।

आपको बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी विदेश में अपनी नानी और अन्य संबंधियों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। जाने से पहले राहुल गांधी ने ट्विट कर इस बात की जानकारी भी दी थी। उन्होंने ट्विट किया था कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे।

बता दें कि राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1970 को नई दिल्ली में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और वर्तमान काँग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के यहां हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here