इस जगह पर लड़कियों को फ्री मिलता है घर मगर बदले में देना पड़ता है अपना शरीर

0
164
घर

लंदन : जी हां, दक्षिणी पूर्वी लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो सेक्सी लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं और बदले में उनका शारीरिक शोषण करते हैं। वहीं आपको बताये कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह ट्रेंड काफी पॉपुलर होता जा रहा है।

ख़बरों के अनुसार इसके लिए बाकायदा ऑनलाइन विज्ञापन दिए जाते हैं। हालाकि मकान मालिक सीधे तौर पर ऐसे ऑफर नहीं देते। वहीं जब कई महिलाओं के पास सिर ढंकने के लिए कोई और विकल्प नहीं बचता और किराए के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ते को भी अपना लेती हैं।

वहीं ये भी बताते चले कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि धीरे-धीरे कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाने लगा है।

कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह लड़कियों के च्वॉइस का मामला है। हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।

मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं। Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं। कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को ‘फ्रेंड विद बेनिफिट’ बताते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here