शिल्पा शिंदे का MMS लीक होने से उनकी ज़िन्दगी में आया तूफान

0
253
Shilpa shinde

टीवी पर ‘भाबी जी’ के किरदार से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे जिंदगी में विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. शिल्पा तो बिग बॉस के घर के अन्दर हैं लेकिन बहार भी इसकी जुबान पर सिर्फ शिल्पा शिंदे का ही नाम है.
अब उनका नाम एक एमएमएस से जोड़ा जा रहा है. दरअसल, बिग बॉस के घर में शिल्पा ने आरोप लगाया कि विकास ने उनका एक एमएमएस बनवाया था. इसे लेकर सलमान खान ने दोनों की क्लास भी ली थी.

Shilpa Shende

अब इस घटना के बाद सोशल मीडिया में एक MMS तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं. हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कौन है?
बताते चलें कि शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि हो सकता है ‘भाबीजी’ के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये MMS बनवा लिया हो.
Shilpa Shende

वैसे टीआरपी के लिए बिग बॉस के सीजन 11 में सारे एंटरटेनिंग मसालों का प्रयोग किया जा रहा है. शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की प्रोफेशनल लड़ाई को शो में मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया गया. अब विकास के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है. विकास को तो शिल्पा काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं लेकिन रोमित के साथ उनकी बॉन्ड‍िंग कैसी होगी ये तो बाद में ही पता चलेगा.

शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे. खबरों के मुताबिक रोमित का घर में आना एक नया ट्विस्ट लेकर आएगा. शिल्पा के साथ ही बाकी घरवालों के लिए भी ये काफी सरप्राइजिंग होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here