Home मनोरंजन Special Interview: OK JAANU में आम लड़के का किरदार निभाकर खुश हूं:...

Special Interview: OK JAANU में आम लड़के का किरदार निभाकर खुश हूं: आदित्य रॉय कपूर

SHARE

नई दिल्ली। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने आने वाली फिल्म OK JAANU  के प्रमोशन के लिए  आज राजधानी आए। ख़बरे 24 के संवाददाता मोहम्मद मुजम्मिल इन दोनों से फिल्म से जुड़े कई सवाल किए।

चैनल वी पर वीजे के करियर के बाद आदित्य राय कपूर अपना फिल्म डेब्यू एक छोटे से रोल के साथ लंदन ड्रीम्स से  किया और बाद में वे सहायक अभिनेता के तौर पर फिल्म एक्शन रिप्ले और गुजारिश में दिखाई दिए। इन्होने अपनी पहचान रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आशिकी 2’ से बनाई, जो साल 2013 में रिलीज हुई और इस फिल्म में इन्होने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ख़बरे24:  आपकी और श्रद्धा की जोड़ी दुसरी बार है क्या वजह है कि आप श्रद्धा के साथ लगातार काम कर रहे है?

आदित्य रॉय कपूर: मै तीन साल पहले श्रद्धा के साथ ‘आशिकी 2’ मे दिखा था जो मेरे लिए यादगार फिल्म था। श्रद्धा के साथ काम कर के मुझे बहुत अच्छा लगता है ओर श्रद्धा मुझे बहुत खुबसुरत लगती है।

ख़बरे24: फिल्म मे आपका किरदार क्या है?

आदित्य रॉय कपूर: फिल्म मे मेरा किरदार एक आम लड़के का है और इस किरदार से बहुत खुश हूं।

ख़बरे24: ‘ओके जानू’ के बारे मे कुछ बताये?

आदित्य रॉय कपूर: फिल्म ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की फ़िल्म ‘ओके कणमणी’ का रिमेक है और फिल्म की कहानी एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है। लिव-इन रिश्तों पर आधारित है।

ख़बरे24: लिव-इन रिलेशन के बारे मे आप क्या सोचते है?

आदित्य रॉय कपूर: लिव-इन रिलेशन तो इन दिनो आम बात है इसलिए तो आज कल बाँलीवुड  मे इस विषय पर लगातर फिल्म बन रही है। मुझे नही लगता कोई जोड़ा शादी करना चाहता है वह अगर एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझने के लिए लिव-इन में रहे तो  इसमें कोई बुराई नही है।

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘ओके जानू’ इसी शक्रवार को सिनेंमाघरों मे दस्तक दे रही है। इस फिल्म के निर्देशक शाद अली है। ये फिल्म लिव-इन-रिलेशन पर आधारित है, जिसमे श्रद्धा कपूर अभिनेत्री है। आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी इससे पहले ‘आशिकी2’ मे नजर आ चुकी है।

 

loading...