होरासियो विलेगस की भविष्यवाणी, 13 मई से शुरू हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध

0
94
भविष्यवाणी

जी हाँ , सही पढ़ा आपने बता दें कि अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले होरासियो विलेगस ने कहा है कि हो सकता है कि 13 अप्रैल से कुछ ऐसी घटनाएं शुरू होंगी जिससे 13 मई को तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो जाएगा। इस भविष्यवाणी से सोशल मीडिया में भवाल मचा हुआ है।

बता दें कि लोग इसलिए होरासियो विलेगस की भविष्यवाणी गंभीरता से ले रहे क्योंकि साल 2015 में ही उन्होंने कह दिया कि डोनाल्ड ट्रंप ही अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे और उसके बाद उनकी भविष्यवाणी सच निकली।

इस भविष्यवाणी के साथ साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह दावा कर रहे हैं कि तीसरा युद्ध सीरिया को लेकर बढ़ता तनाव वजह हो सकता है। उन्होंने कहा कि सीरीया के मुद्दे पर अमेरिका, चीन, रूस और उत्तर कोरिया के बीच तनाव बढ़ गया है।

होरासियो ने आगे कहा है कि यह युद्ध पूरी तरह से परमाणु युद्ध होगा जिसमें दुनिया का एक बड़ा हिस्सा खत्म हो जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर कोरिया ने अपनी परमाणु क्षमता को लेकर कई दावे किए हैं।

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने कहा कि उसके हथियार अमेरिका के लिए हैं। इसके साथ ही अमेरिका ने अपने मिसाइलों को दक्षिण कोरिया में तैनात कर रखा है।  दूसरी ओर चीन भी उत्तर कोरिया का ही समर्थन कर रहा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका ने सीरिया में एक शक्तिशाली हमला किया है जिससे रूस और सीरिया सरकार नाराज है। रूस ने कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय संधियों का उल्लंघन है।

सीरिया के मामले पर  अमेरिका और रूस के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। गौरतलब ये है कि इस बीच उत्तर कोरिया और सीरिया में कई बड़े घटनाक्रम हो चुके हैं जो 13 अप्रैल के आस-पास या उसके बाद हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here