‘दो पत्ती’ चुनाव चिन्ह के लिए रिश्वत की पेशकश के आरोप में दिनाकरन गिरफ्तार

0
241
दिनाकरन

नई दिल्ली : मंगलवार को रात में दिल्ली पुलिस ने AIADMK नेता टीटीवी दिनाकरन को चुनाव चिन्ह ‘दो पत्ती’ के लिए चुनाव आयोग के अधिकारी को रिश्वत देने की कोशिश करने के मामले में में गिरफ्तार कर लिया है। दिनाकरन पर यह आरोप है उन्होंने दो पत्ती के लिए चुनाव आयोग के अधिकारी को पचास करोड़ की घूस देने की पेशकश की थी।  इस मामले में उनके करीबी दोस्त मल्लिकार्जुन को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीर रंजन ने बताया कि दिनाकरन शाम पांच बजे चाणक्यपुरी में अपराध शाखा के इंटर स्टेट दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश हुए। करीब छह घंटे तक चली पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि दिनाकरन के लंबे समय से दोस्त रहे मल्लिकार्जुन को भी दो दिन तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि दिनाकरन के लंबे समय से दोस्त रहे मल्लिकाजरुन को भी दो दिन तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को तीस हजारी की विशेष अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर की पुलिस कस्टडी को तीन दिनों के लिए बढ़ा दिया था।

आपको बता दें कि दिनाकरन के खिलाफ पुलिस ने 17 अप्रैल को एफआईआर दर्ज की थी।  शशिकला गुट ने आरके नगर असेंबली सीट पर उपचुनाव के लिए दो पत्‍ती चुनाव चिन्‍ह मांगा था। पन्नीरसेल्वम गुट ने भी इसके लिए दावा किया था। हालांकि चुनाव आयोग ने इसे जब्त कर लिया था।  दिल्ली पुलिस के अनुसार यह मालूम चला है कि बिचौलिए सुकेश ने AIADMK के एक गुट के लिए चुनाव चिह्न दो पत्तियां हासिल करने के मकसद से 50 करोड़ रुपए का सौदा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here