अक्सर शनिवार की रात को महिलाएं खो- देती हैं अपना सब्र

0
254
शनिवार

आपको बता दें कि यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के मुताबिक यब बात सामने आई है कि दुनिया की ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार खुद को काबू में नहीं रख पाती है। सप्ताह के छटे दिन यानी शनिवार की रात को महिलायें अपने आप को काबू में नहीं रख पाती हैं। इसलिए ये रात पुसषों के लिए ही खास नहीं होती , बल्कि महिलाओं के लिए भी बेहद खास होती है।

शानिवार के दिन महिलाओं का आकर्षक दिखने के पीछे कई कारण है। महिलाए खुद को सेक्सी फील करने के लिए अच्छा खुशबुदार परफ्यूम लगाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि शनिवार सप्ताह के अंत में आता है और यह वीकेंड होता है। इसलिए महिलाओं को शनिवार का दिन ज्यादा पसंद है।

महिलाएं ये अच्छी तरह जानती है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए। दो हजार महिलाओं के पर हुए सर्वे में यह पता चला है आधी से ज्यादा महिलाएं हल्का स्प्रे पसंद करती हैं।

सर्वे में यह बात भी सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह की टिप्स अपनाती हैं। जिसमें सबसे पहला टिप्स है हल्के गुनगुने पानी से नहाना उन्हें बेहत पसंद है। साथ में उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखान और पुश अप ब्रा पहनना बेहत पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here